Adani Enterprises Share Price बना रॉकेट एक्सपर्ट बोले 2600 रुपये तक जाएगा

Adani Enterprises Share Price

Adani Enterprises Share Price के शेयर भी शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान इस मल्टीबैगर स्टाॅक ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। राॅकेट की तरह भाग रहा है। आज अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर का भाव 2541.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। जोकि इस स्टाॅक का उच्चतम स्तर है। बता दें, 18 जुलाई 2022 के बाद ही यह स्टाॅक लगातार नई ऊंचाईयों पर पहुंच रहा है।

स्टाॅक मार्केट के एक्सपर्ट के अनुसार अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों में तेजी की असली वजह गर्मियों में बिजली की खपत बढ़ना है। एक्सपर्ट के अनुसार पावर सेक्टर से जुड़े सभी स्टाॅक आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकते हैं। उम्मीद है कि अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पावर और अडानी ट्रांसमिशन की तुलना में अधिक फायदेमंद रहेगी। यही वजह है कि अडानी एंटरप्राइजेज के शेयरों में अपर सर्किट लग रहा है।

तेल बेचने से Wipro तक कैसा रहा Azim Premji का सफर?

Adani ports share | adani data center
Adani ports share | adani data center

प्राॅफिटमार्ट सिक्योरिटीज अविनाश कहते हैं, ‘बिजली की डिमांड और खपत बढ़ने की वजह पावर सेक्टर से जुड़ी कंपनियां फायदे में रहेंगी। जिसमें अडानी समूह ग्रुप की कंपनियां अडानी पावर और अडानी ट्रांसमिशन भी शामिल है। शेयरों की कीमतों उछाल इस आशा के साथ हो रही है कि आने वाले तिमाही में कंपनी अधिक फायदे में रहेगी।’

Adani Enterprises Share Price news

SMC ग्लोबल सिक्योरिटिज से जुड़े मुदीत गोयल कहते हैं, ‘अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर का भाव 2600 रुपये के लेवल तक जा सकता है। ऐसे में जिस किसी के पास भी अडानी का यह स्टाॅक है उन्हें 2488 के रुपये स्टाॅप लाॅस पर होल्ड करने की सलाह दी जाती है। लेकिन नए निवेशकों कोई भी पोजीशन लेने से बचें। क्योंकि पहले ही यह शेयर काफी ऊंचाईयों तक पहुंच गया है।’

Adani Enterprises Share Price कैसा है इस स्टाॅक का प्रदर्शन?

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

हाल के वर्षों में जिन कुछ स्टाॅक ने निवेशकों को मालामाल किया है उसमें अडानी समूह का यह शेयर भी शामिल है। पिछले एक साल में यह स्टाॅक 75% तक की छलांग लगा चुका है। वहीं बीते पांच साल में इस स्टाॅक ने 1700% का रिटर्न निवेशकों को दिया है।

 

This Post Has 2 Comments

  1. Pingback: Paytm Deal समय से पहले ही तोड़ दिया शेयरों में आई बड़ी गिरावट

  2. Pingback: MCB क्या है MCB Full From

Leave a Reply