Adani Group 5G की दौड़ में शामिल अडानी समूह बताया पूरा प्लान

Adani Group 5G

Adani Group 5G अरबपति कारोबारी गौतम अडानी के समूह ने शनिवार को टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री की खबरों पर स्थिति स्पष्ट कर दी है। समूह की ओर से जारी आधिकारिक बयान में 5G स्पेक्ट्रम हासिल करने की दौड़ में शामिल होने की पुष्टि की गई है।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को अचानक अडानी समूह के स्पेक्ट्रम दौड़ में शामिल होने की सूचना मिली थी। हालांकि, यह खबर सूत्रों के हवाले से दी गई थी। अब अडानी समूह ने आधिकारिक तौर पर इस खबर पर मुहर लगा दी है। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि अडानी समूह टेलीकॉम इंडस्ट्री में फिलहाल एंट्री नहीं करेगी।

Tata group IPO 18 साल में पहली बार निवेशकों को मौका

क्या है बयान में: अडानी समूह ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ‘‘भारत इस नीलामी के जरिए अगली पीढ़ी की 5जी सेवाएं शुरू करने की तैयारी कर रहा है, और हम खुली बोली प्रक्रिया में भाग लेने वाले कई आवेदनों में से एक हैं।’’

Adani Enterprises
Adani Enterprises

Adani Group 5G stories

इस बयान में आगे कहा गया है, ‘‘हम हवाई अड्डों, बंदरगाहों और लॉजिस्टिक, बिजली उत्पादन, वितरण और विभिन्न विनिर्माण कार्यों में बढ़ी हुई साइबर सुरक्षा के साथ ही निजी नेटवर्क समाधान मुहैया कराने के लिए 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग ले रहे हैं।’’

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

बहरहाल, 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी की दौड़ में अडानी समूह का सीधा मुकाबला मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो और दिग्गज सुनील भारती मित्तल की एयरटेल के साथ होगा।

This Post Has One Comment

  1. Pingback: रॉकेट बन गए Adani Group shares आज 16% तक की आई तेजी

Leave a Reply