Adani group news: खरीदेंगे इस शुगर कंपनी को? शुगर कंपनी के शेयर में तूफानी तेजी

Adani group news

Adani group news रेणुका शुगर (Renuka Sugar) के शेयर में पिछले दो दिनों के दौरान तगड़ी उछाल देखने को मिली। गुरुवार को कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लगा गया था।

बाजार बंद होने तक रेणुका शुगर के एक शेयर की कीमत 49.50 रुपये के लेवल तक पहुंच गया। पिछले दो दिनों में उछाल की वजह से कंपनी के शेयर ने पिछले एक सप्ताह के दौरान 35% से ज्यादा का रिटर्न दिया। यानी महज एक सप्ताह में ही निवेशक मालामाल हो गए।

Gautam Adani Group, HDIL Stock Upper Circuit, Adani group news
Gautam Adani Group, HDIL Stock Upper Circuit, Adani group news

Adani group news Renuka Sugar

Adani group news शेयर बाजार से जुड़े एक्सपर्ट के अनुसार रेणुका शुगर के शेयरों में उछाल की वजह है एक खबर। इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस कंपनी को भविष्य में अडानी समूह (Adani Group) खरीद सकती है।

वहीं, शेयरों उछाल की बड़ी वजह सरकार की तरफ से इथेनाॅल को बढ़ावा मिलना भी बताया जा रहा है। बता दें, कंपनी की तरफ से इस पूरी डील को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इसके बावूजद कीमतों में उछाल बरकरार है।

रेणुका शुगर के शेयरों में उछाल पर प्राॅफिटमार्ट सिक्योरिटिज के रिसर्च हेड अविनाश कहते हैं, ‘कंपनी के शेयरों में उछाल की वजह पूर्वानुमान है। जबकि कंपनी की तरफ से इसको लेकर बयान नहीं दिया है।

FREE Demat + Trading account
FREE Demat + Trading account

Adani group products

अगर हम कंपनी के वैल्यूएशन को देखें तो पिछले दो दिनों की उछाल अडानी समूह के टेकओवर के बाद भी अधिक है। ऐसे में मेरी सलाह है निवेशकों की इसमें कोई स्थान लेने के बजाय अन्य सुगर कंपनियों के शेयरों पर फोकस करें।’

 

30 मिनट में sbi loan personal बैंक से मिलेगा 5 लाख तक का लोन

 

SMC ग्लोबल सिक्योरिटीज में रिसर्च सेक्टर के वाइस प्रेसिडेंट सौरभ जैन कहते हैं, ‘भारत सरकार के इथेनाॅल पाॅलिसी आने की वजह से शुगर सेक्टर में लाॅन्ग टर्म इनवेस्टमेंट किया जा सकता है। लेकिन बलरामपुर चीनी, धामपुर शुगर और त्रिवेणी इंजीनियरिंग जैसे शेयरों को खरीदा जा सकता है।’

Adani group news, Source link

Leave a Reply