रॉकेट बन गए Adani Group shares आज 16% तक की आई तेजी

Adani Group shares

Adani Group shares: अडानी ग्रुप (Adani group) के सभी Adani Group shares में आज सोमवार को बड़ी तेजी देखने को मिली। अडानी ग्रुप के शेयरों में 16 फीसदी तक की तेजी आई। सबसे अधिक तेजी अडानी ग्रीन के शेयरों में देखी गई। अडानी ग्रीन एनर्जी (Adani green energy) के शेयर NSE पर 15.77% बढ़कर 2,224 रुपये पर पहुंच गए।

जबकि अडानी टोटल गैस (Adani total gas) के शेयरों में इंट्रा डे में 9% तक की तेजी आई और यह शेयर बीएसई पर अपने 52 वीक हाई 2,775.85 रुपये पर पहुंच गए।

Adani ports share | adani data center
Adani ports share | adani data center

 

अडानी ग्रुप की लिस्टेड दूसरी कंपनी के शेयरों में भी तेजी रही। BSE पर अडानी ट्रांसमिशन का शेयर (Adani Transmission) 6 फीसदी बढ़कर 2,697.40 रुपये हो गया। इसके बाद अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises ) का शेयर आज बीएसई पर 3.42% की तेजी के साथ 2,371.55 रुपये पर पहुंच गया।

All Adani Group shares

वहीं, अडानी विल्मर (Adani wilmar) के शेयर 5% की तेजी के साथ 617.25 रुपये पर पहुंच गए। अडानी पावर (Adani power) के शेयर में भी 5 फीसदी की बढ़ोतरी हुई और यह शेयर 284.95 रुपये पर पहुंच कर बंद हुआ।

अडानी पोर्ट्स के शेयर बीएसई पर 2 फीसदी की तेजी के साथ 729 रुपये पर बंद हुआ। इसकी तुलना में एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स 0.16 फीसदी की गिरावट के साथ 54,395.23 अंक पर बंद हुआ।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

गौतम अडानी हुए 5G की रेस में शामिल
बता दें कि अडानी ग्रुप ने इस महीने के आखिर में होने वाली 5G स्पेक्ट्रम नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आवेदन किया है। 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी की दौड़ में अडानी समूह का सीधा मुकाबला मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो (JIO) और दिग्गज सुनील भारती मित्तल की एयरटेल (Bharti airtel) के साथ होगा।

Adani Group स्पेक्ट्रम का उपयोग हवाई अड्डों से लेकर बिजली और डेटा केंद्रों तक अपने व्यवसायों का समर्थन करने के लिए एक निजी नेटवर्क बनाने के लिए करेगा।

This Post Has 3 Comments

  1. Pingback: Multibagger Tata Group Stock

  2. Pingback: Adani Group plans फाइव स्टार होटल के साथ इन पर फोकस

  3. Pingback: LIC Jeevan Labh में 238 रुपये जमा करने से मिलेगा 54 लाख

Leave a Reply