Adani HDIL stocks का नाम जुड़ते ही दिवालिया कंपनी के शेयर को लगे पंख

Adani HDIL stocks 

Adani HDIL stocks penny stock 28 फरवरी से लेकर अबतक यानी 20 मार्च 2022 तक कुल 13 दिन शेयर बाजार में कारोबार हुए हैं, इस दौरान सभी दिन HDIL के शेयरों में अपर सर्किट देखने को मिले हैं। बता दें, 28 फरवरी को शेयर का भाव 4.15 रुपये था, जो अब बढ़कर 7.05 रुपये पर पहुंच गया है।

Adani group stocks are always profitable for investors. As soon as Adani’s name is added, the shares of the bankrupt company got wings.

 

Adani Group Adani HDIL stocks penny stock

दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही रियल एस्टेट कंपनी हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (HDIL) के अधिग्रहण की रेस में अडानी समूह भी है।

बीते शुक्रवार को ऐसी खबरें आई थीं कि ये कंपनी अडानी समूह की झोली में जा सकती है। इसके बाद से HDIL के शेयर खरीदने की जो होड़ शुरू हुई, वो अब भी जारी है।

 

This Tata group share returns more than 783% in one year

 

 

adani group Adani HDIL stocks

अडानी का नाम जुड़ते ही दिवालिया कंपनी के शेयर को लगे पंख, हाउसिंग डेवलपमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड यानी एचडीआईएल इस समय दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही है। मगर बावजूद इसके कंपनी के शेयर को मानो पंख लग गए हैं, इसका शेयर रॉकेट बन गया है।

Gautam Adani news, Adani HDIL stocks Upper Circuit
Gautam Adani news, Adani HDIL L stocks Upper Circuit

दरअसल गौतम अडानी के अडानी इंफ्रास्ट्रक्चर ने भी इस कंपनी को खरीदने में रुचि दिखाई है। 28 फरवरी को एचडीआईएल का शेयर 4.15 रु पर था, जबकि आज यह 8.50 रु पर बंद हुआ, यानी 24 दिनों में शेयर का भाव दोगुने से अधिक हो गया है।

24 दिन में इस शेयर ने 104.82 फीसदी रिटर्न दिया है। बीते 24 दिन में कंपनी के शेयर में लगातार ऊपरी सर्किट लगा है। अब कंपनी की मार्केट कैपिटल 402.90 करोड़ रु हो गयी है। 27 सितंबर 2021 फरवरी को एचडीआईएल का शेयर 4.65 रु पर था, जबकि आज यह 8.50 रु पर बंद हुआ।

Adani HDIL stocks शेयर ने इस अवधि में 82.8 फीसदी रिटर्न दिया है। वहीं 2022 में अब तक यह 46.55 फीसदी रिटर्न दे चुका है। कंपनी के शेयरों में यह तेजी उन रिपोर्ट्स के बाद आई है, जिनमें कहा गया है कि अडानी ग्रुप की अडानी फिनसर्व, पूनावाला फाइनेंस, पिरामल फाइनेंस और KKR समेत 14 बिडर्स ने रिलायंस कैपिटल को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है।

 

FREE Demat + Trading account

Adani interest in Ambani company | दौड़ने लगे अनिल अंबानी के शेयर

 

Leave a Reply