Adani Kohinoor शेयर खरीदने को मची होड़ झटके में 7 से बढ़कर ₹23

Adani Kohinoor

Adani Kohinoor अडानी का नाम जुड़तेहि शेयर खरीदने को मची होड़ झटके में 7 से बढ़कर ₹23, दिनभर के कारोबार में यह शेयर आज 24.60 रुपये पर पहुंच गया था जो कि 52 वीक हाई प्राइस था। आज भी शेयर अपर सर्किट में था। इसके पीछे गौतम अडानी की एक डील है जिसकी हाल ही में घोषणा की गई है।

Kohinoor Foods के शेयर पिछले कुछ दिनों से लगातार अपर सर्किट को हिट कर रहा है। कोहिनूर फूड्स फूड प्रोडक्ट्स के निर्माण, व्यापार और मार्केटिंग के व्यवसाय में लगा हुआ है।

Adani Kohinoor share

कंपनी के शेयर महीनेभर में 207.10% का रिटर्न दिया है। 7 अप्रैल को कंपनी के शेयर महज 7.75 रुपये पर थे। आज कोहिनूर फूड्स के शेयर 4.85% की तेजी के साथ 23.80 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर बंद हुए हैं।

Adani Kohinoor | Adani total gas
Adani Kohinoor | Adani total gas

दिनभर के कारोबार में यह शेयर आज 24.60 रुपये पर पहुंच गया था जो कि 52 वीक हाई प्राइस था। दरअसल, इस शेयर में तेजी के पीछे गौतम अडानी की एक डील है जिसकी हाल ही में घोषणा की गई है।

Adani Kohinoor stocks

अडानी ग्रुप (Adani group) की खाद्य तेल कंपनी अडानी विल्मर (Adani wilmar) ने अमेरिकी दिग्गज मैककॉर्मिक से पैकेज्ड फूड ब्रांड कोहिनूर (Kohinoor) को खरीदने का ऐलान किया है। इस डील में प्रीमियम बासमती चावल ब्रांड (Basmati rice brand) के अलावा, चारमीनार और ट्रॉफी जैसे इसके अम्ब्रेला ब्रांड भी शामिल हैं जिनकी वैल्यु करीबन 115 करोड़ रुपये की है।

 

ये LIC का Jeevan Akshay Policy Plan होगा आपके लिए वरदानरुप हर महीने मिलेगी 20 हजार

 

कोहिनूर फूड्स फूड प्रोडक्ट्स के निर्माण, व्यापार और मार्केटिंग के व्यवसाय में लगा हुआ है। कंपनी दुनिया भर में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बड़े स्तर पर सप्लाई चेन की सुविधा प्रदान कर रही है।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

कोहिनूर फूड्स के पास बासमती चावल के अलग अलग वैरायटीज से लेकर, खाने के लिए तैयार करी, रेडीमेड ग्रेवी, कुकिंग पेस्ट, चटनी, मसाले और सीज़निंग से लेकर फ्रोजन ब्रेड, स्नैक्स, स्वस्थ अनाज, और खाद्य तेल का कारोबार कर रही है।

Adani Kohinoorv group 

Leave a Reply