adani wilmar products 22 दिन 7 का शेयर अडानी ने ख़रीदतेहि रॉकेट बना शेयर

adani wilmar products

adani wilmar products 22 दिन 7 का शेयर अडानी ने ख़रीदतेहि रॉकेट बना शेयर ₹21 का हुआ आज, पिछले एक महीने में यह शेयर 7.77 रुपये से बढ़कर 21.30 रुपये पर पहुंच गया। इस दौरान निवेशकों को 167% का रिटर्न मिला है।

कोहिनूर फूड्स के शेयर में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। Kohinoor Foods stock में पिछले कुछ दिनों से अपर सर्किट लग रहा है। कंपनी के शेयर लगभग 5% की तेजी के साथ 21.30 रुपये पर ट्रेड कर रहे हें। कंपनी का यह 52 वीक का हाई शेयर प्राइस है।

Adani Wilmar share price target
Adani Wilmar share price target

पिछले पांच ट्रेडिंग सेशंस में इस शेयर में 21.02% की तेजी देखी गई है। पिछले एक महीने में यह शेयर 7.77 रुपये से बढ़कर 21.30 रुपये पर पहुंच गया।

adani wilmar products kohinoor

इस दौरान निवेशकों को 167% का रिटर्न मिला है। दरअसल, शेयरों में यह तेजी कोहिनूर फूड्स के साथ अडानी ग्रुप का नाम जुड़ने के बाद देखी जा रही है।

पिछले दिनों अडानी विल्मर लिमिटेड (AWL) ने मैककॉर्मिक स्विट्जरलैंड जीएमबीएच से दिग्गज कोहिनूर ब्रांड सहित कई ब्रांडों के अधिग्रहण की घोषणा की है।

 

राकेश झुनझुनवाला के पास है Federal Bank के शेयर ब्रोकरेज ने कहा खरीदो

 

भारत में कोहिनूर ब्रांड के तहत रेडी टू कुक, रेडी टू ईट, करी और खाद्य पोर्टफोलियो के साथ कोहिनूर बासमती चावल ब्रांड पर विशेष अधिकार मिल जाएगा।

कोहिनूर के घरेलू ब्रांड पोर्टफोलियो से FMCG कैटेगरी में एडब्ल्यूएल की स्थिति मजबूत होगी। इस अधिग्रहण से एडब्ल्यूएल चावल और अन्य खाद्य व्यवसायों में अधिक उत्पादों की पेशकश कर सकेगी।

kohinoor share price target

 

adani wilmar products कोहिनूर फूड्स फूड प्रोडक्ट्स के निर्माण, व्यापार और मार्केटिंग के व्यवसाय में लगा हुआ है। कंपनी दुनिया भर में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बड़े स्तर पर सप्लाई चेन की सुविधा प्रदान कर रही है।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

कोहिनूर फूड्स के पास बासमती चावल के अलग अलग वैरायटीज से लेकर, खाने के लिए तैयार करी, रेडीमेड ग्रेवी, कुकिंग पेस्ट, चटनी, मसाले और सीज़निंग से लेकर फ्रोजन ब्रेड, स्नैक्स, स्वस्थ अनाज, और खाद्य तेल का कारोबार कर रही है।

 

Adani Wilmar share price target

Leave a Reply