adani wilmar results ने किया 26% का नुकसान क्या है एक्सपर्ट की राय

adani wilmar results ने किया 26% का नुकसान

adani wilmar results की शेयर बाजार में कमजोर लिस्टिंग के बाद भी इसके शेयर ₹227 के लेवल से ₹878 की ऊंचाई पर पहुंच गए थे. अगर बात अडानी विल्मर के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से आ रही कमजोरी की करें तो यह all-time हाई से करीब ₹162 प्रति शेयर नीचे आ चुका है.

Adani Wilmar stock Price: पिछले कुछ समय में ही अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी विल्मर (Adani Wilmar) ने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया था. मार्च तिमाही के नतीजे आने के बाद अडानी विल्मर के शेयरों में लगातार कमजोरी दर्ज की जा रही है.

अडानी विल्मर की शेयर बाजार में कमजोर लिस्टिंग के बाद भी इसके शेयर ₹227 के लेवल से ₹878 की ऊंचाई पर पहुंच गए थे. अगर बात अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से आ रही कमजोरी की करें तो यह all-time हाई से करीब ₹162 प्रति शेयर नीचे आ चुका है.

Adani Wilmar’s results share

Adani Wilmar share price target
Adani Wilmar share price target

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध और देश में बढ़ती महंगाई की वजह से खाद्य तेल की सप्लाई और डिमांड पर असर पड़ा है. इस वजह से अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के नेट प्रॉफिट में गिरावट आई है. अडानी विल्मर भारत में एडिबल ऑयल की बड़ी कंपनियों में से एक है.

adani wilmar 

फरवरी में शेयर बाजार में अपनी लिस्टिंग के बाद से अडानी विल्मर के शेयरों ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया था. अडानी विल्मर (Adani Wilmar) ने बाजार पूंजीकरण के मामले में देश की शीर्ष 50 कंपनियों में स्थान हासिल कर लिया था. शुक्रवार को शेयर बाजार में अडानी विल्मर के शेयर में 5 फ़ीसदी की कमजोरी दर्ज की गई और यह ₹646 के स्तर पर आ गया.

 

Adani Power शानदार तिमाही नतीजे के बाद अब क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

 

पिछले 3 दिन से Adani Wilmar के शेयरों में लोअर सर्किट लग रहा है और यह शेयर लगातार गिर रहा है. अगर बात पिछले छह कारोबारी दिन की करें तो अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के शेयरों में 26 फ़ीसदी की कमजोरी आ चुकी है. शुक्रवार 29 अप्रैल को Adani Wilmar के शेयर ₹750 के लेवल पर थे जो आज ₹646 के लेवल को ट्राई कर चुके हैं

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

adani wilmar results limited

मार्च तिमाही के नतीजे आने के बाद ही अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के शेयरों में कमजोरी दर्ज की जा रही है. Adani Wilmar का मार्केट कैप गिरकर अब 85000 करोड़ रुपए पर आ गया है. मार्च तिमाही के नतीजे में अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी विल्मर ने नेट प्रॉफिट में 25 फ़ीसदी की कमजोरी दर्ज की थी. इसका शुद्ध मुनाफा 234 करोड़ रुपए रह गया था. पिछले साल की इसी तिमाही में Adani Wilmar का नेट प्रॉफिट 315 करोड़ रुपए रहा था.

adani wilmar results

Leave a Reply