IPO से पहले Lenskart का बड़ा दांव जापान की इस कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी

lenskart

भारत की टॉप आईवियर कंपनी लेंसकार्ट (Lenskart) ने आईपीओ की लॉन्चिंग से पहले बड़ी डील की है। दरअसल, लेंसकार्ट ने जापान के OWNDAYS में बड़ी हिस्सेदारी खरीदने का ऐलान किया है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस डील में जापानी कंपनी की वैल्यू करीब 40 करोड़ डॉलर आंकी गई है।

इस डील के साथ ही लेंसकार्ट अब आईवियर के एशिया के सबसे बड़े ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं में से एक बन जाएगी। वहीं Lenskart सिंगापुर, थाईलैंड, ताइवान, फिलीपींस, इंडोनेशिया, मलेशिया और जापान सहित एशिया के 13 बाजारों में अपना विस्तार करेगी।

Mukesh ambani की कंपनी RIL के शेयर बेच निकल रहे निवेशक

lenskart sunglasses

lenskart price
lenskart price

क्या कहना है फाउंडर का: लेंसकार्ट के फाउंडर पीयूष बंसल का अनुमान है कि मार्च 2023 को समाप्त होने वाले वर्ष में जब कंपनी की बिक्री 400 मिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगी, तो उसे लाभप्रदता तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों कंपनियों ने उस अवधि में 65 करोड़ डॉलर की संयुक्त बिक्री की योजना बनाई है।

lenskart IPO

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

आपको बता दें कि लेंसकार्ट सॉफ्टबैंक ग्रुप द्वारा समर्थित भारतीय स्टार्टअप है। लेंसकार्ट को 2010 में स्थापित किया गया था। वहीं, OWNDAYS एल कैटरटन एशिया और मित्सुई एंड कंपनी प्रिंसिपल इन्वेस्टमेंट्स के स्वामित्व वाली कंपनी है।

OWNDAYS की स्थापना 1989 में हुई थी और इसने 2013 में अपना पहला विदेशी स्टोर खोला था। यह कंपनी वर्तमान में जापान के अलावा एक दर्जन देशों में 460 स्टोर संचालित करती है।

Source link

This Post Has One Comment

  1. Pingback: Maruti Suzuki Shares Target Price 10000 rupee

Leave a Reply