Maruti Suzuki Shares Target Price 10000 rupee

Maruti Suzuki Shares Target Price

Maruti Suzuki Shares Target स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) के शेयरों पर बुलिश हैं। घरेलू ब्रोकरेज हाउस और रिसर्च फर्म मोतीलाल ओसवाल ने मारुति सुजुकी के शेयरों को बाय रेटिंग दी है।

ब्रोकरेज हाउस ने मारुति सुजुकी के शेयरों के लिए 10,000 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। मारुति सुजुकी के शेयर 1 जुलाई 2022 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 8396.60 रुपये पर बंद हुए हैं। कंपनी के शेयरों ने इस साल अब तक करीब 12 पर्सेंट का रिटर्न दिया है।

Maruti Suzuki Stock
Maruti Suzuki Stock

Maruti Suzuki Share

8 दिन में ही नई ब्रेजा की 45000 से ज्यादा बुकिंग 

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने एक नोट में कहा है, ‘मजबूत डिमांड, सेमीकंडक्टर्स की सुधरती सप्लाई, घटती कमोडिटी इनफ्लेशन और अनुकूल फॉरेक्स रेट निश्चित ही मार्जिन रिकवरी में मदद करेगा। मजबूत डिमांड और मार्केट शेयर, मार्जिन में स्ट्रॉन्ग रिकवरी से EPS में 66% CAGR की बढ़ोतरी होगी।’

ब्रोकरेज हाउस ने कहा है कि नई ब्रेजा से कंपनी को बेहद प्रतिस्पर्धी UVC सेगमेंट में अपनी खोयी हुई बाजार हिस्सेदारी पाने में मदद मिलेगी। शुरुआती 8 दिनों में ही नई मारुति ब्रेजा की 45,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं।

 

IPO से पहले Lenskart का बड़ा दांव जापान की इस कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी

 

Maruti Suzuki Shares Target

1 लाख रुपये के बन गए 48 लाख रुपये से ज्यादा

मारुति सुजुकी के शेयरों ने जबरदस्त रिटर्न दिया है। 11 जुलाई 2003 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में मारुति सुजुकी के शेयर 173.40 रुपये के स्तर पर थे। कंपनी के शेयर 1 जुलाई 2022 को बीएसई में 8,396.60 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

कंपनी के शेयरों ने इस पीरियड में 4750 पर्सेंट का रिटर्न दिया है। अगर किसी व्यक्ति ने 11 जुलाई 2003 को मारुति सुजुकी के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए होते और अपने निवेश को बनाए रखा होता तो मौजूदा समय में यह पैसा 48.45 लाख रुपये होता।

डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

Source link

Leave a Reply