Paytm share के में जोरदार तेजी CEO ने 11 करोड़ में खरीदे शेयर

Buy Paytm Shares

Paytm share price: पेटीएम के शेयरों में आज जबरदस्त तेजी है। कंपनी के शेयर BSE पर 5.27% की तेजी के साथ 646.30 रुपये पर बंद हुए हैं। दरअसल, पेटीएम के शेयरों में यह तेजी उस खबर के बाद देखने को मिल रही है, जिसमें वन97 कम्युनिकेशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar sharma) ने कंपनी के 1.7 लाख शेयर खरीदने की बात कही है।

Tata group share रॉकेट बनेगा एक्सपर्ट बुलिश

एक नियामक फाइलिंग के अनुसार, डिजिटल वित्तीय सेवा फर्म वन97 कम्युनिकेशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर विजय शेखर शर्मा ने कंपनी के 11 करोड़ रुपये के 1.7 लाख शेयर खरीदे हैं। पेटीएम ब्रांड के तहत काम करने वाली कंपनी के खुलासे से पता चलता है कि शर्मा ने 30-31 मई को शेयर खरीदे थे।

paytm stock price today

Buy Paytm Shares
buy paytm shares

 

Paytm share market value

रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मा ने 30 मई को 6.31 करोड़ रुपये के 1,00,552 शेयर और 31 मई को 4.68 करोड़ रुपये के 71,469 शेयर खरीदे हैं। नियमों के अनुसार, शर्मा को पेटीएम के आईपीओ में एक सेलिंग शेयरधारक होने के नाते कम से कम छह महीने तक शेयर खरीदने की अनुमति नहीं थी और अब उस प्रतिबंध के खत्म होने के साथ उन्होंने पेटीएम के शेयर खरीदे हैं।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

बता दें कि पेटीएम आईपीओ नवंबर 2021 में लिस्ट हुआ था। आईपीओ की कीमत 2,150 रुपये प्रति शेयर थी। लेकिन नवंबर में सूचीबद्ध होने के बाद इसमें लगातार गिरावट रही। यह 511 रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर को छू गया है लेकिन कुछ समय से 600 रुपये के दायरे में कारोबार कर रहा है।

paytm share news

This Post Has One Comment

  1. Pingback: adani power share price 609 करोड़ रुपये में खरीदी कंपनियां

Leave a Reply