Sell Old Note Online यह नोट बना सकता है आपको लखपति

Sell Old Note

Sell Old Note Online के बारे में बात करेंगे कि कैसे हम 10 रूपए के पुराने नोट को लाखों-करोड़ों रूपए में बेचकर अमीर हो सकते हैं। इसमें हम नोट को कहां बेचना है और कैसे बेचना है इस बारे में संपूर्ण जानकारी बताने वाले है।

आपको बता दे कि पुराने सिक्कों और नोटों को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बड़ी-बड़ी बोलियां लगाकर नीलाम किया जाता है। सिक्कों और नोटों की नीलामी के लिए एग्जीबिशन आयोजित होते हैं इन एग्जीबिशन में दुबई के बड़े-बड़े रईसजादों से लेकर कई अरबपति शिरकत करते हैं। और इन लोगों को जो चीजें पसंद आ जाती है यह लोग उनकी मुंह बोली कीमत चुकानी के लिए भी तैयार रहते हैं।

ebay Sell Old Note

Sell Old Note 10 Rupees Note
Sell Old Note 10 Rupees Note

Sell Old 10 Rupees Note Online

इसी तरह से हमारे सिक्के लाखों-करोड़ों रूपए में बिकते है और यह नोट और सिक्के सजावट के तौर पर इनके घरों की शान बढ़ाती हैं। अब आपके दिमाग में यहां बात स्पष्ट हो चुकी होगी कि इन पुराने सिक्कों और नोटों से पैसे कैसे कमाए जाते हैं अब आगे जाएंगे कि इन नोटों और सिक्कों को हम ऑनलाइन घर बैठे कैसे बेच सकते हैं।

7 दिन में 35% चढ़ गए adani power share रिकॉर्ड हाई पर पहुंचे

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये 

पुराने नोटो और सिक्कों को आप ई कॉमर्स वेबसाइटो पर ऑनलाइन बेच सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे 10 रूपए के नोट के नंबर में अंत में 786 लिखा होना चाहिए। क्योंकि 786 नंबर मुसलमान धर्म के लिए एक पवित्र अंक माना जाता है जिस कारण इसकी बोलियां लाखों रुपए में लगती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हम में से बहुत से लोगों का शोक होता है कि वहां पुराने नोटों और सिक्कों को गुल्लक या किसी अन्य जगह पर इकट्ठे करते हैं। यदि आपकी उन नोटों में से एक नोट भी 786 series वाला नोट निकल गया तो आप तो रातो रात लखपति बन जाएंगे।

sell old notes online coinbazaar

Leave a Reply