Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala | यह स्टॉक राकेश झुनझुनवाला की पसंद का भी है

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala पिछले एक साल से राकेश झुनझनवाला फेडरल बैंक में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा रहे हैं और दिग्गज मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये 2.4 फीसदी से बढ़कर 3.7 फीसदी पर आ गई है.

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) एक ऐसे बैंक शेयर को पसंद करते हैं जो रिटर्न के मामले में काफी आगे है.

Federal Bank का शेयर हालांकि आज तेजी के नहीं बल्कि गिरावट के दायरे में कारोबार कर रहा है और इसमें 0.4 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखी जा रही है. करीब 0.4 फीसदी की गिरावट के बाद ये 97.95 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है।

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala

फेडरल बैंक (Federal Bank) का शेयर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी है और वो अक्सर इसकी चर्चा करते दिख जाते हैं. इस पर ब्रोकरेज हाउस के भी अच्छे व्यू हैं और मोतीलाल ओसवाल जैसी दिग्गज ब्रोकरेज फर्म भी इसे निवेशकों के लिए अच्छा शेयर बताती है.

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala share list

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल को भी फेडरल बैंक का शेयर पसंद है और ये बिजनेस एक्टिविटी में सुधार की वजह से निवेशकों के लिए अच्छा रिटर्न देने वाला शेयर साबित हो सकता है.

मौजूदा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में फेडरल बैंक के नतीजों में अच्छा सुधार देखा गया है और इसके एडवांसेज में भी 12 फीसदी की ग्रोथ साल दर साल आधार पर बढ़ता देखा गया है.

बैंक के PAT में सालाना आधार पर 29 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है और ये शेयर अपने निवेशकों के लिए भरोसेमंद बनने की तरफ बढ़ रहा है.

 

This Tata group share returns more than 783% in one year

 

Rakesh Jhunjhunwala Share in Titan

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस शेयर के लिए 36 फीसदी के रिटर्न का अनुमान दिया है क्योंकि इसके लिए 130 रुपये का टारगेट तय किया गया है.

इस शेयर का मौजूदा प्राइस 96 रुपये है और अगर 130 रुपये के टारगेट के हिसाब से देखा जाए तो इसमें 36 फीसदी का रिटर्न सीधा मिल सकता है.

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala Share Market Tips

पिछले एक साल से राकेश झुनझनवाला फेडरल बैंक में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा रहे हैं और दिग्गज मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये 2.4 फीसदी से बढ़कर 3.7 फीसदी पर आ गई है.

इस तरह राकेश झुनझुनवाला इस शेयर में अपना हिस्सा बढ़ा रहे हैं जो ये दिखाता है कि उनका विश्वास इस शेयर में है. हालांकि अगर आप इस शेयर में निवेश करना चाहते हैं तो अपने वित्तीय सलाहकार को बताकर या अपनी रिसर्च पर ध्यान देकर ही करें.

Stocks liked by Rakesh Jhunjhunwala | Source link

Leave a Reply