Tata group share रॉकेट बनेगा ₹515 पर जाएगा एक्सपर्ट बुलिश

Tata group share

Tata group share to buy: शेयर बाजार में फिलहाल बिकवाली का दबाव है लेकिन एक्सपर्ट इसे खरीदारी का मौका बता रहे हैं। अगर आप भी इस गिरावट में क्वालिटी शेयरों को पोर्टफोलियो में शामिल करने की सोच रहे हैं तो आप टाटा ग्रुप (Tata share) के शेयर टाटा मोटर्स (Tata motors) पर नजर रख सकते हैं।

एनालिस्ट इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मार्केट जानकार के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही 510 रुपये के पार चला जाएगा।

Tata Group की कंपनी के IPO में 18 साल में पहली बार निवेश करने का मौका

Strong Buy advice IT companies

टाटा मोटर्स के शेयर प्राइस (Tata motors share price) 515 रुपये तक जा सकते है। ब्रोकरेज आईआईएफएल (IIFL) ने इसका टारगेट प्राइस 515 रुपये रखा है। अभी इस शेयर की कीमत 386.35 रुपये है। यानी इस कीमत पर दांव लगाने से 33.3% का फायदा होगा।

Tata group share Tata Motors

Tata Motors share price history
Tata Motors share price history

IIFL ने एक नोट में कहा है कि जेएलआर की वित्त वर्ष 22 की वार्षिक रिपोर्ट में कंपनी के दो स्ट्रैटेजिक टारगेट पर प्रकाश डाला गया है, जो सबसे अधिक लाभदायक लक्जरी निर्माताओं में से एक है

और तेजी से इलेक्ट्रिफिकेशन के माध्यम से स्थिरता को बढ़ावा देता है। नोट में कहा गया है कि, “जेएलआर ने ब्रेक-ईवन स्तर को 50% तक नीचे लाया है जो कि मुनाफा के लिए अच्छा संकेत है।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

कंपनी के मैनेजमेंट ने वित्त वर्ष 24 तक लगभग शून्य शुद्ध डेबिट तक पहुंचने के अपने लक्ष्य को दोहराया है और आईआईएफएल के विश्लेषकों का मानना ​​है कि अगर प्रोडक्शन लेवल जल्दी सामान्य हो जाता है तो यह हासिल किया जा सकता है।

Tata group share history

ब्रोकरेज ने टाटा मोटर्स के शेयरों पर ₹515 के 12 महीने के लक्ष्य मूल्य के साथ बाय रेटिंग दी है, जो मौजूदा स्टॉक स्तर से 32% से अधिक की संभावित वृद्धि को दर्शाता है।

Rakesh Jhunjhunwala को ज‍िस शेयर ने बनाया आज उसी ने डुबोया

This Post Has One Comment

  1. Pingback: Paytm share के में जोरदार तेजी CEO ने खरीदे 11 करोड़ के शेयर

Leave a Reply