₹310 के पार जाएगा Tata power buy एक्सपर्ट ने कहा खरीद लो

Tata power buy एक्सपर्ट ने कहा खरीद लो

Tata power buy के शेयरों पर दांव खेलना चाहते हैं तो आप टाटा पावर के शेयर पर नजर रख सकते हैं। टाटा पावर के शेयर (Tata power stock) पर ब्रोकरेज हाउस बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

NSE Tata Power

बता दें कि टाटा पावर के शेयरों में अभी बिकवाली हावी है और कंपनी के शेयर आज 6.10% गिरकर 230.25 रुपये पर आ गए हैं। ब्रोकरेज फर्म इस शेयर में निवेश के लिए बेहतरीन समय मान रहे हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि इस शेयर में अब तेजी आने की उम्मीद है।

 

Tata Power को तगड़ा मुनाफा निवेशकों को डिविडेंड बांटेगी कंपनी

 

शेयरखान टाटा पावर के शेयरों पर बुलिश हैं। इनका मानना ​​है कि लंबी अवधि में मल्टीबैगर स्टॉक 315 रुपये के स्तर तक जा सकता है। टाटा पावर के शेयर की कीमत आज 230 रुपये प्रति शेयर है, जिसका मतलब है कि ब्रोकरेज लंबी अवधि में लगभग 37 फीसदी की तेजी की उम्मीद कर रहा है।

Tata power buy

Tata Power Share Price Target 2022
Tata Power Share Price Target 2022

आपको बता दें कि Tata power buy के शेयर पिछले एक साल में 110% का रिटर्न दिया है। सालभर पहले इस शेयर की कीमत बीएसई पर महज 110 रुपये प्रति शेयर थी जो कि अब यह बढ़कर ₹230 के पार पहुंच गई है। वहीं, इस साल 2022 में साल-दर-साल (YTD) समय में, टाटा पावर के शेयर 4% की बढ़ोतरी दर्ज की है।

Tata power nse

टाटा समूह की कंपनी टाटा पावर को मार्च तिमाही में तगड़ा मुनाफा हुआ है। वित्त वर्ष 2021-22 की चौथी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 31 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 632.37 करोड़ रुपये पर पहुंच गया।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

आय में वृद्धि से कंपनी का लाभ बढ़ा है। कंपनी के निदेशक मंडल ने एक रुपये प्रति शेयर के अंकित मूल्य पर शेयरधारकों को 31 मार्च को समाप्त वित्त वर्ष 2021-22 के लिए 1.75 रुपये या 175 प्रतिशत का डिविडेंड देने की सिफारिश की है।

यह सिफारिश सात जुलाई, 2022 को होने वाली आगामी 103वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में शेयरधारकों की मंजूरी के अधीन है।

Tata power buy share price nse

Leave a Reply