Tata Power Share Price Target 2022 | Tata Power Share Forecast

Tata Power Share Price Target

हेलो इन्वेस्टर आज के इस आर्टिकल में हम समझेंगे Tata Power Share Price Target 2022 को आने वाले कुछ महीने और सालो  में Tata Power Share Price किस उचाईयो पर देख ने को मिल सकता है। आप Tata Power Share Price Target 2022 -2023 का 480-590 तक रख सकते है

Tata Power Share Price Target, अगर आपके पास अपने पोर्टफोलियो यह स्टॉक है तो आपको पता चले गा की पिछले कुछ महीनेसे यह शेयर 205-255  के बिच कंसोलिडेट कर रहा है। इस आर्टिकल में आपको हमारी तरफ से इनफार्मेशन दी जाये गी।

और अगर नहीं है तो आपको यह पूरा आर्टिकल रीड करने के बाद समजेगा की इस स्टॉक में पिछले कुछ दिनों में और आगे के दिनों में क्या करना होगा और क्या टारगेट लॉन्ग टाइम के लिए और शार्ट टाइम के लिए होना चाहिए। तभी आपको पता चलेगा कि यह स्टॉक आने वाले टाइम में बहुत उचाईयो पर देखने को मिल सकता है।

  Open a Demat Account Online – Groww Open Account in Upstox

Tata Power Share Price Target 2022, 2023,

tata motors share price target 2022 जिस तरह कंपनी अपने Electric vehicle सेगमेंट में अपना मार्किट शेयर बढ़ाने के लिए लगातर एक के बाद एक नए नए मॉडल और चार्जिंग स्टेशन tata power के साथ मिलकर बना रही है। और गाड़ी बाज़ार में अच्छी प्राइस पर उतार रहे है,

आने वाले टाइम में Tata Power एक बहुत ही इम्पोर्टेन्ट और रोज मर्रा जी जरुरत का स्टॉक हो सकता है, Tata Power इलेक्ट्रिक वीइकल फोकस होने के साथ-साथ ग्रीन एनर्जी में ज्यादा निवेश करने से यह भविष्य में भारत सरकार के ग्रीन एनर्जी के दावे पर चलनेवाला भी स्टॉक है।

और ग्रीन एनर्जी के साथ यह कंपनी इवी चार्जिंग स्टेशन में निवेश करने वाली भारत की टॉप कम्पनी में से एक है, क्योकि यह एक ऐसा शेयर है जो EV Sector में पुरे जोरो शोरो से काम कर रहा है।

Tata Power Share Price Target 2022
Tata Power Share Price Target 2022

हाली में कंपनी ने एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट बोली में जीता है, जिसका पूर्ण रूप से फायदा कंपनी को होगा और साथ ही यह शेयर Tata Group का है।

Tata Power आपको आने वाले टाइम में EV Sector में चार्जिंग स्टेशन में दिखेगा और Tata Chemical आपको बैटरीज के इंडस्ट्री में यह दोनों ही बहुत बडिया कम्पनीज है आने वाले टाइम ले लिए और साथ ही।

 

अभी Tata Power का शेयर आपको कुछ अराउंड ₹225-₹250 रूपये के लग बग मिल सकता है, जो कि आने वाले टाइम एक अछि ग्रोथ में दिख सकता है, इस स्टॉक का  250-260 रुपये का रेजिस्टेंट बहोत ही स्ट्रांग है।

 

LIC IPO Details | 10 मार्च को ओपन हो सकता है LIC IPO

 

और अच्छी ग्रोथ का मतलब है चार फिगर में भी देखने को मिल सकता है लेकिन लॉन्ग टर्म में, अगर आप इस शेयर में शार्ट टर्म के लिए निवेश करते है, तो आपका रिस्क भी बड़ जाता है और यह अभी मिडकैप कंपनी है, क्युकी टाटा पावर एक फ्यूचर स्टॉक है।

क्योकि आने वाले 5 सालों में ही EV व्हीकल का चलन बढ़ेगा इस लिए। अभी Tata Power का शेयर आपको कुछ अराउंड ₹225-₹250 रूपये के आस-पास है, आप Tata Power Share Price Target 2023 का 480-590 तक रख सकते है।

जो कि आने वाले टाइम एक अछि ग्रोथ में दिख सकता है, फेब्रुवारी 2022 में इस स्टॉक का  250-260 रुपये का रेजिस्टेंट बहोत ही स्ट्रांग है।

 

Tata Power Share Price Target Story 🎯 

 

Tata Power Share Price Target 2022 

दोस्तों जैसा की आप लोगो को पता ही है आने वाले टाइम में पावर सेक्टर बहुत बड़ा रोल प्ले करेगा, और साथ ही EV सेक्टर भी उठ जाएगा। क्योकि आज कल बहुत सी कंपनी EV व्हीकल पर काम कर रही है।

और जब EV व्हीकल आ जायेगे तभ चार्जिंग स्टेशन की भी बहुत जरूरत हो गयी। और चार्जिंग स्टेशन पर बहुत सी कंपनी काम कर रही है और उस में से एक है टाटा पावर जो की बहुत तेजी से आगे बाड़ रही है, और कही जगा पर तो Tata Power के चार्जिंग स्टेशन लाग भी गए है।

आप Tata Power Share Price Target 2022  का 380-400  तक रख सकते है

tata power green energy
tata power green energy
Tata Power Share Price Target 2022 News

दोस्तों आप सभी को बता दू की Tata Power की तरफ से दो बहुत की बड़ी खबर आ रही है, सबसे पहला न्यूज़ दोस्तों Tata Power Renewables जो की Tata Power किही कंपनी है, Tata Power एक न्यू प्रोजेक्ट मिला रहा है राजस्थान के अंडर।

दोस्तों उसके बाद जो दूसरा न्यूज़ है, कि Tata Power, Adani Power, Power Grid रेस में है एक UP के प्रोजेक्ट को खरीदने के लिए और माना यह जा रहा है, कि यह प्रोजेक्ट भी TATA Power को ही मिले गा।

दोस्तों इस आर्टिकल और वीडियो के दुवारा में आपको सिर्फ नॉलेज ही प्रोवाइड करता हूँ शेयर मार्किट में किस शेयर पर इन्वेस्ट करना है वोह पूरा आप पर है, करना भी है कि नहीं मेरा और मेरी टीम का मोटिव यह ही है आप टाक इनफार्मेशन और राइट नॉलेज को डिलीवर करना।

 

Tata Power Share Price Target 2022 FAQ

This Post Has 3 Comments

  1. Lavkush

    Tata Power Share Price Target 2022

Leave a Reply