Titan Rakesh Jhunjhunwala को ज‍िस शेयर ने बनाया आज उसी ने डुबोया

Titan stock

Titan Rakesh Jhunjhunwala Portfolio stock शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला को अपने ही फेवरेट शेयर से बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस शेयर ने एक झटके में राकेश झुनझुनवाला के करोड़ों रुपये ‘नुकसान’ कर दिए।

एक समय था जब राकेश झुनझुनवाला को इसी शेयर से खास पहचान मिली थी। इस शेयर का नाम है- टाइटन (Titan)। टाइटन कंपनी का शेयरों (titan share) में लगातार बड़ी गिरावट दर्ज की जा रही है।

RBI रेपो रेट बढ़ाने पर गवर्नर की सफाई

Strong Buy advice IT companies

titan Rakesh Jhunjhunwala
titan Rakesh Jhunjhunwala

 

Titan share price

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का यह अहम शेयर आज शुक्रवार को बीएसई पर 6 फीसदी गिरकर 1,936.55 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गया। इस गिरावट के बाद एक ही दिन में बिगबुल को लगभग ₹560 करोड़ का नुकसान हो गया।

पिछले तीन महीने में बिग बुल को टाटा ग्रुप की कंपनी टाइटन में लगभग 3,500 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ, क्योंकि इस अवधि के दौरान स्टॉक 29 प्रतिशत गिर गया। बता दें कि टाइटन कंपनी में झुनझुनवाला की होल्डिंग का प्राइस 17 मार्च, 2022 से 3,489 करोड़ रुपये गिर गया।

स्टॉक नौ महीने के निचले स्तर 1,925 रुपये पर आ गया और शुक्रवार को इंट्रा-डे ट्रेड में बीएसई पर 7 प्रतिशत नीचे था। शेयर इस साल 21 मार्च को 2767.55 रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर से 31 फीसदी नीचे है। यह 20 जुलाई, 2021 को 52 सप्ताह के निचले स्तर 1,661 रुपये पर पहुंच गया था।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये

Titan News in Hindi

बता दें कि साल 2003 में राकेश झुनझुनवाला ने टाइटन कंपनी में निवेश किया था। टाइटन का शेयर राकेश झुनझुनवाला की किस्मत बनाने वाला शेयर साबित हुआ । इसमें उन्होंने 6 करोड़ शेयर 3 रुपए के भाव पर खरीदे थे।

टाइटन घरेलू ब्रांडेड ज्वैलरी मार्केट (तनिष्क, कैरेटलेन, जोया और मिया ब्रांड्स के साथ) और घरेलू कलाई घड़ी सेगमेंट (टाइटन, सोनाटा, फास्टट्रैक और ज़ाइल्स जैसे ब्रांडों के साथ) में मार्केट लीडर है।

This Post Has One Comment

  1. Pingback: Tata group share रॉकेट बनेगा ₹515 पर जाएगा एक्सपर्ट बुलिश

Leave a Reply