टाटा ग्रुप के TTML शेयर में अरसे बाद उछाल दे चुका है 487 फीसद रिटर्न

TTML Share Upper Circuit

टाटा ग्रुप के TTML शेयर में अरसे बाद उछाल दे चुका है 487 फीसद रिटर्न, टाटा ग्रुप (Tata Group) की एक कंपनी का स्टॉक पिछले कई सत्रों से अपने निवेशकों को कंगाल कर रहा था।

गुरुवार को एक फिर अपने ट्रैक पर आ गया और 9.99 फीसद की अपर सर्किट के साथ 127.75 रुपये पर बंद हुआ। यह पिछले तीन साल में अपने निवेशकों का एक लाख रुपये करीब 26 लाख कर चुका है। और एक साल की बात करें तो इसने 487 फीसद का रिटर्न दिया है।

Adani Wilmar News शेयर में बड़ी गिरावट 600 रुपये के नीचे जाएगा शेयर!

हम बात कर रहे हैं टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा टेलीसर्विसेज लि. (TTML) की। इस कंपनी के शेयरों में एक साल पहले पैसा लगाने वाले निवेशक मालामाल हो गए, लेकिन जिन्होंने इस स्टॉक में 1 महीने पहले पैसा लगाया है, वे नुकसान झेल रहे हैं। एक महीने में उनकी पूंजी में 12.47 फीसद की गिरावट आई है।

tata TTML
tata TTML

बता दें 11 जनवरी को टीटीएमएल का शेयर अपने ऑल टाइम हाई 290.15 रुपये पर बंद हुआ था। आठ मार्च को यह स्टॉक 93.40 रुपये पर आ गया था।

Tata Group TTML

टीटीएमएल का स्टॉक 3 साल में करीब 2507 फीसद का रिटर्न दिया है। यानी तीन साल पहले इस स्टॉक में एक लाख रुपये लगाने वाले निवेशकों का पैसा अब उछलकर करीब 26 लाख हो गया है।

करीब 25000 करोड़ रुपये की मार्केट कैपिटल वाली टाटा ग्रुप की इस कंपनी पिछली तिमाही का परिणाम आने के बाद इस स्टॉक में लगातार लोअर सर्किट लगता रहा।

टीटीएमएल, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े नाम है। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बीते महीने कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है।

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

 

अगर आपको इस पोस्ट में कुछ अच्छा या समाज नहीं आता है तो निचे कमेंट में हमें बताइये 

इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है। इसकी सबसे बड़ी खासियत क्लाउड आधारित सिक्योरिटी है जिससे डेटा को सुरक्षित रखा जा सकेगा। जो बिजनेस डिजिटल आधार पर चल रहे हैं, उन्हें इस लीज लाइन से

TTML शेयर प्राइस टूडे

This Post Has 3 Comments

  1. Pingback: Adani ports share 980 रुपये तक जाएगा एक्सपर्ट ने कहा खरीदो

  2. Pingback: शेयर बाजार में गिरावट के बावजूद रॉकेट बने Adani के शेयर

  3. Pingback: PM Modi के कहने पर Adani Group को श्रीलंका में मिला प्रोजेक्ट

Leave a Reply