Twitter CEO पराग अग्रवाल ने 2 टॉप अफसरों को हटाया

Twitter CEO Parag Agrawal

Twitter CEO Parag Agrawal ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क के 44 अरब डॉलर के सौदे की घोषणा पिछले महीने की गई थी। Twitter CEO Parag Agrawal ने कंपनी के दो टॉप अधिकारियों को पद से हटा दिया है और कंपनी में नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है.

ट्विटर ने गुरुवार को पुष्टि की कि दो वरिष्ठ अधिकारियों को बाहर निकालने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है और कंपनी में अधिकांश हायरिंग को रोक दिया गया है।

Holcim cement कंपनी को खरीदने के लिए अडानी और जिंदल आमने-सामने

यह कार्रवाई तब हुई है, जब एलन मस्क (Elon Musk) इस वैश्विक मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के नए मालिक बनने की ओर अग्रसर हैं। डिजाइन और इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट को लीड करने वाले जनरल मैनेजर कायवन बेकपोर और प्रोडक्ट हेड ब्रूस फाल्क, दोनों पद छोड़ रहे हैं.

 

Twitter CEO Parag

 

Parag Agarwal salary
Parag Agarwal salary

इसबीच, पितृत्व अवकाश पर चल रहे बेकपोर ने कहा कि उन्हें सैन फ्रांसिस्को स्थित टेक कंपनी से हटा दिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, “सच्चाई यह है कि ट्विटर छोड़ने की कल्पना कब और कैसे हुआ, पता नहीं, लेकिन यह मेरा निर्णय नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, ट्विटर प्रमुख पराग अग्रवाल ने “मुझे यह बताने के बाद पद छोड़ने को कहा कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं।” ट्विटर ने यह भी पुष्टि की है कि इस सप्ताह से प्रभावी, व्यावसायिक-महत्वपूर्ण भूमिकाओं को छोड़कर सभी तरह की नियुक्तियों को रोक रहा है.

 

Twitter CEO wife

ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क के 44 अरब डॉलर के सौदे की घोषणा पिछले महीने की गई थी, लेकिन अभी भी इसके लिए शेयरधारकों और नियामकों के समर्थन की जरूरत है. 2022 के अंत तक इस अधिग्रहण के पूरा होने की उम्मीद है.
एलन मस्क के पूर्ण स्वामित्व में ट्विटर आने से पहले ही उन्होंने ऐलान किया है कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाए गए प्रतिबंध हटा सकते हैं.

Simple-and-smart-way-to-start-Investing
Simple-and-smart-way-to-start-Investing

new Twitter CEO

Leave a Reply